Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राज्य/शहर चुनें

नवोदय विद्यालय में छठी कक्षा में प्रवेश के लिए 535 विद्यार्थियों ने दी परीक्षा, 291 रहे अनुपस्थित सीओ ,बीडीओ ने किया परीक्षा केन्द्रों का औचक निरिक्षण

मुसाबनी : जवाहर नवोदय विद्यालय की छठी कक्षा के लिए आयोजित प्रवेश मुसाबनी में अंचलाधिकारी विजय कुमार महतो एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी पुष्कर सिंह मुंडा की देखरेख में कदाचार मुक्त माहौल में संपन्न हुई . इस प्रवेश परीक्षा के लिए मुसाबनी में दो परीक्षा केंद्र बनाये गए थे.

जीसीजेडी हाई स्कूल परीक्षा केंद्र में केंद्र अधीक्षक शिवपूजन सिंह चौहान की देखरेख में परीक्षा संपन्न हुई. जी सी जे डी हाई स्कूल में मुसाबनी प्रखंड के परीक्षार्थियों का परीक्षा केंद्र बनाया गया था। इस केंद्र पर 482 परीक्षार्थियों का परीक्षा केंद्र था। जिसमे से परीक्षा में 325 परीक्षार्थी उपस्थित हुए. 157 छात्र-छात्राएं परीक्षा से अनुपस्थित रहे. सरस्वती शिशु विद्या मंदिर परीक्षा केंद्र पर डुमरिया प्रखंड के परीक्षार्थियों का परीक्षा केंद्र बनाया गया था. यहां 344 परीक्षार्थियों में 210 परीक्षार्थी परीक्षा में उपस्थित हुए. 134 परीक्षार्थी इस केंद्र पर अनुपस्थित रहे. परीक्षा केंद्रों पर सुबह से ही बच्चों व उनको लेकर आए अभिभावकों को तांता लगा रहा. नवोदय की 80 सीटों के लिए जिले भर में कुल 4249 छात्र छात्राएं प्रवेश परीक्षा में भाग लिए, जबकि 1914 परीक्षार्थी अनुपस्थित थे. केंद्रों पर जवाहर नवोदय विद्यालय से प्रतिनियुक्ति सेंटर इंचार्ज प्रियदर्शनी, स्वाति सुचारिता शामल, सीमा कुमारी, संदीप कुमार आदि की देखरेख में परीक्षा संपन्न हुई मुसाबनी प्रखंड विकास पदाधिकारी पुष्कर सिंह मुंडा एवं अंचल अधिकारी बिजय कुमार महतो, प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी विनय कुमार दुबे, आदि ने परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। परीक्षा की निगरानी के लिए सचल दस्तों की कई टीमें सक्रिय रहीं। दोनों परीक्षा केंद्र पर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त संपन्न हुई।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

राशिफल

error: Content is protected !!