Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राज्य/शहर चुनें

जमशेदपुर :छुट्टी मनाने गाँव गए रेलवे कर्मी के क्वार्टर पर चोरो ने किया हाथ साफ़ नगद और गहने ले उड़े

जमशेदपुर : परसुडीह थाना अंतर्गत खासमहल ऑफिसर क्लब के पास रेलवे क्वार्टर नंबर 405/1 में रहने वाले रेलकर्मी राजू बिंदू के घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोर घर के मेन गेट का ताला तोड़ कर भीतर घुसे और टीवी, नकद समेत कई सामानों की चोरी करके नौ दो ग्यारह हो गए. पड़ोसियों ने जब घर का मेन गेट खुला देखा तो रेलकर्मी को फोन पर सूचना दी.

प्राप्त समाचारों के अनुसार रेलकर्मी राजू अपने परिवार के साथ  अपने गांव मुंगेर गए हुए थे. इसी बीच मौका पाकर चोरों ने क्वार्टर का मुख्य दरवाज़ा का ताला तोड़ कर घर में प्रवेश किया और घर में रखे  समान गहने और नगदी ले उड़े . सुबह जब पड़ोसियों ने उनके क्वार्टर का दरवाज़ा खुला देखा तो उन्हें घर में चोरी होने की सूचना उन्हें फोन पर दी, जिसके बाद वे शनिवार सुबह अपने घर पहुंचे. वह जैसे ही घर में घुसे तो पाया कि घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी टूटी हुई थी. इसके साथ ही कई सामान गायब थे. चोरों ने घर में रखे बच्चों के गुल्लक को भी नहीं छोड़ा.

इस संबंध में पीड़ित रेलकर्मी ने परसुडीह थाना में लिखित शिकायत की है. राजू के अनुसार घर से नकद समेत 1.50 लाख रुपये के सामानों की चोरी हुई है. राजू बिंदु टाटानगर स्टेशन में एकाउंट विभाग में कार्यरत हैं. राजू ने बताया कि बच्चों के स्कूल की छुट्टी होने के कारण वे अपने पूरे परिवार के साथ 7 जून को अपने गांव गए थे. 18 जून को उन्हें वापस आना था. इसी बीच शुक्रवार को पड़ोसी ने फोन कर बताया कि क्वार्टर का दरवाजा खुला है. सूचना पाकर पर वे तत्काल छपरा-टाटा एक्सप्रेस से शनिवार सुबह शहर पहुंचे. घर पहुंचने पर सारा सामान बिखरा पड़ा था. चोरों ने अलमीरा को तोड़कर उसमें रखे गहने और नकद की चोरी की है. चोर अपने साथ एक एलईडी टीवी, म्यूजिक सिस्टम, टेबल फैन, गहने और घर में रखे चार हजार नकद ले गए.

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

राशिफल

error: Content is protected !!