Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राज्य/शहर चुनें

सिंहभूम की नवनिर्वाचित सांसद जोबा माझी ने मझगांव विधानसभा क्षेत्र में निकाली आभार यात्रा लोगों ने किया जोरदार स्वागत

चाईबासा :  सिंहभूम की नव निर्वाचित सांसद जोबा माझी के लिए मझगांव के विधायक निरल पुरती ने रविवार को आभार यात्रा आयोजित की। आभार यात्रा मझगांव विधानसभा क्षेत्र के तांतनगर, मंझारी, कुमारडूंगी, मझगांव प्रखंड के विभिन्न गांवों से गुजरी। इस दौरान ग्रामीण और झामुमो कार्यकर्ताओं ने सांसद जोबा माझी और विधायक निरल पुरती का गाजे बाजे के साथ स्वागत किया। इस मौके पर समर्थकों ने खूब आतिशबाजी भी की।

विभिन्न गांवों में स्वागत के क्रम में सांसद जोबा माझी ने कहा सिंहभूम से ऐतिहासिक जीत में मझगांव विधानसभा क्षेत्र का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि हर एक वोट की ऋणी रहूंगी। कहा कि जिस भरोसे के साथ जनता ने दिल्ली भेजने का काम किया है उस भरोसे को कायम रखने के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगी। सांसद ने कहा लोकसभा चुनाव भले संपन्न हो चुका है, लेकिन संविधान और हमारी सामाजिक संस्कृति पर खतरा बरकरार है। कहा कि संसद में जब भी संविधान और आरक्षण के विषय पर चर्चा होगी इसकी रक्षा के लिए सदैव दीवार बनकर खडी  रहूंगी। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में मझगांव की जनता से पूर्व की तरह निरल पुरती पर आशीर्वाद बनाये रखने की अपील की।

वहीँ विधायक निरल पुरती ने कहा मझगांव विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी को लगभग 60 हजार वोटों से बढ़त दिलाकर यहां की जनता ने साबित कर दिया कि वह विकास के साथ आदिवासी-मूलवासी की हितैषी है। आभार यात्रा के दौरान कोकचो, भरभरिया, भागाबिला, खजूरिया, छोटा पोखरिया, बड़ा पोखरिया, खास पोखरिया, चिरुबासा, चीटीमीटी समेत दर्जनों गांवों में ग्रामीणों ने स्वागत किया। आभार यात्रा में तांतनगर की प्रखंड प्रमुख  चांदमनी सिरका, जिप सदस्य जवाहर बोयपाई, मुखिया सीता सरदार, हिरोमोरा पुरती, जगमोहन पुरती समेत काफी संख्या में झामुमो कार्यकर्ता और समर्थक शामिल रहे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

राशिफल

error: Content is protected !!