Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जादूगोड़ा थाना में दुर्गा पूजा को लेकर हुई शांति समिति की बैठक पूजा समिति के लोग रहे मौजूद

जादूगोड़ा : जादूगोड़ा थाना में आगामी दुर्गा पूजा के मद्देनज़र शांति समिति की एक बैठक थाना प्रभारी संजीव कुमार झा की अध्यक्षता में आयोजित की गयी .

इस बैठक में पूजा समिति के प्रतिनिधियों ने अपनी -अपनी समस्याओं से थाना प्रभारी को अवगत करवाते हुए समाधान की दिशा में पहल करने का आग्रह किया . सार्वजानिक दुर्गा पूजा समिति जादूगोड़ा मोड़ के वरिष्ठ सदस्य गिरीश सिंह एवं अमित साहू ने पंडाल के सामने मेन रोड पर बने गड्ढों की जानकारी देते हुए उसे पूजा से पूर्व यूसिल कम्पनी के माध्यम से दुरुस्त करवाने , हाई मास्ट लाइट की मरम्मत करवाने का मामला उठाया . ए टाइप सार्वजानिक दुर्गा पूजा कमिटी के सचिव दिनेश सिंह सरदार ने विसर्जन घाट की मरम्मत का मुद्दा प्रमुखता से उठाते हुए विसर्जन के दौरान वैकल्पिक व्यवस्था की मांग की .  इसके अलावा अन्य पूजा  समितियों ने भी पूजा के दौरान होने वाली समस्याओं को लेकर चर्चा की .

थाना प्रभारी ने सभी पूजा समितियों को आश्वश्त किया की पूजा के दौरान पुलिस -प्रशासन का पूरा सहयोग रहेगा . पूजा को गाइडलाइन के अनुसार आयोजित करने से किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा . इसके साथ ही अनुज्ञप्ति के लिए सभी लोग ससमय आवेदन दे देंगे तो पूजा से पूर्व ही उन्हें नवीकरण करके उपलब्ध करवा दिया जायगा .

इस बैठक में पूर्वी सिंहभूम सेंट्रल दुर्गा पूजा समिति के वरीय उपाध्यक्ष आशीष गुप्ता,ईचड़ा दुर्गा पूजा समिति के सचिव रूपक कुमार मंडल , यूसिल सामुदायिक केंद्र दुर्गा पूजा समिति के महासचिव उमा पदों भकत, सुकुमार दास , लालबिहारी महतो ,कार्तिक हेम्ब्रम, ओम प्रकाश शर्मा,सत्यनारायण महतो , राधा चटर्जी ,विजय कुमार दास ,द्रोणाचार्य भकत सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे.

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

राशिफल

error: Content is protected !!